sidnaaz – Bhula Dunga song Siddharth Shukla and shehnaz gill

big boss १३ winner siddhart shukla और shehnaaz gill big boss १३ में सबसे ज्यादा popular हुए। इन दोनो की जोड़ी को लोगो ने sidnaaz का नाम दिया और इस जोड़ी को बहोत ज्यादा प्यार भी दिया। sidnaaz twitter पे trending हो गया था और sidnaaz के fans twitter पे बहोत ज्यादा support कर रहे है और sidnaaz सिर्फ नाम नहीं बल्कि लोगो के लिए ये एक भावना बन चुकी है।

sidnaaz forever

sidnaaz  forever

big boss १३ ख़त्म होते ही siddhart और shehnaaz अपने अपने काम में जुट गए। big boss के घर से बहार निकलते ही shehnaaz gill अपने नए show mujhse shadi karogi में busy हो गयी और sidhart shukla भी अपने काम में जुट गयी। पर लोगो को sidnaaz को फिरसे साथ देखने का काफी मन है। siddhart shukla और shehnaaz gill big boss में पहले तो अलग थे और इन दोनो के बिच में काफी दुरिआ थी इन दोनो की जमती भी नहीं थी और इनके बिच में कई बार झगड़ा ही हुआ था। sidhart shukla तो ये कह दिया था की वो अकेले है और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता वो अकेले ही खेलेंगे। पर shehnaaz gill इसे बिलकुल उल्टा वो टीम में रहके खेलती रही। लेकिन बाद में इन दोनो के बिच में नज़दीकिया बढ़ने लगी और लोगो ने इस चीज़ को काफी पसंद किया। कुछ ही समय में ये दोनो काफी पास आगये और इन दोनो को sidnaaz नाम मिला। इसे लोगो काफी पसंद किया और भारी मात्रा में शेयर किया। कुछ ही समय में ये #sidnaaz twitter पे trend करने लगा। और sidnaaz ने कई रिकॉर्ड बना दिए।

sidnaaz twitter

तो big boss १३ में जब ये जोड़ी हिट हुई तब लोगो ने #sidnaaz twitter पे ट्रैंडिंग करवा दिया और जैसे ही sidnaaz की कोई नयी बात आती तो लोग इस #sidnaaz को उसे moment के साथ जोड़कर trending करवा देते। जब big boss १३ का फाइनल था तब भी ये hashtag इंडिया में टॉप पे trending में था। sidnaaz पे कई अलग अलग हैशटैग चले जो की ट्रैंडिंग थे और millions में tweet किये गए जिसने कई रिकॉर्ड बनाये। और इतनी popularity की वजह थी siddhart shukla और shehnaz gill का रिश्ता। कई लोग कहते की shehnaz एक तरफ़ा प्यार करती है पर सच्चाई तो कई लोग ये भी कहते थे की दोनो को एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत है। अब ये तो sidhart shukla और shehnaz gill ही जानते है की सच क्या है। आपको क्या लगता है comment में जरूर बताये।

Siddharth Shukla

Siddharth Shukla
source – instagram

siddhart shukla big boss १३ में आने से पहले टीवी सीरियल के जाने माने सितारे थे। siddhart shukla उनके अभिनय और उनके आकर्षक बॉडी के लिए वो बहोत ज्यादा popular है। big boss १३ में आने से पहले siddhart shukla ने कई बेहतरीन टीवी सीरियल किये जो की काफी कामियाब रहे। वो कई reality shows के winner रह चुके है जिसमे jhalak dikh la ja, khatro ke khiladi और big boss १३ शामिल है। उन्होंने अपनी पहली फिल्मी २०१४ में की जो की थी humpty sharma ki dulhaniyasiddhart shukla और rashmi desai की controversy की वजह से भी इनका नाम चर्चा में आया था। इसका असर big boss १३ में दिखा जहा sidhart shukla के fans ने शुरवात से उन्हें काफी सपोर्ट दिखाया

siddhart shukla twitter : 535k+ followers

shehnaz gill

 shehnaaz gill
source – instagram

shehnaz kaur gill पंजाब की जानीमानी सिंगर और अभिनेत्री है। shehnaz ने ये खुद कहा था ही उसे पढाई के ज्यादा intrest नहीं था तो उन्होंने अपना career मॉडलिंग में बनाने का तय किया और वो उसमे सफल भी हुई। shehnaz ने कई punjabi music video में काम किया है और गाने भी गाए है। और उन्होंने कई punjabi movies में actress की भूमिका अदा की है। big boss १३ में भी shehnaz को कई बार गाना गाते हुए हमने देखा है। siddhart की तरह ही shehnaz की भी controversy himanshi khurana के साथ हुए थी इस controversy कितनी बड़ी थी इसका अंदाजा आप big boss १३ देख के लगा सकते हो। shehnaz gill फ्लिप मारने में बहोत expert है ये वो खुद कहती है। shehnaz का nature और उनका बच्चो वाला अंदाज़ लोग काफी पसंद करते है।
shehnaz gill songs

shehnaz gill twitter : 229k+ followers

moral stories in Hindi 

sidnaaz – Bhula Dunga song

  sidnaaz - Bhula Dunga song
source – instagram

big boss १३ के बाद से लोग इन दोनों को फिरसे साथ में देखना चाहते थे और इसी लिए ये दोनों अपना एक नया गाना बना रहे है। इस गाने का पहला पोस्टर realese हो चूका है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे है। sidnaaz song कितना popular hoga इसका अंदाज़ा हमे twitter से ही मिल गया। जहा पोस्टर realese होते ही १ घंटे के अंदर लोगो ने इसे १ मिलियंस से ज्यादा बार ट्वीट करके नया रिकॉर्ड बना दिया। ये #bhuladungafirstlook indian में no १ और पूरी दुनिया में no ४ पे treand हो रहा था।

Thought in hindihttps://passionroute.com/2020/02/27/thought-in-hindi/

तो ये एक कोशिश थी हमारी आपको sidnaaz के बारे में और जानकारी देने की और अगर आपको ये कोशिश पसंद आयी है तो अगर आप sidnaz के सच्चे fans हो तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे और sidnaaz आपको क्यों पसंद है इसके बारे में कमेंट में जरूर लिखे।

coronavirus काफी जल्दी फ़ैल रहा है अपना और अपनों का ध्यान रखे। coronavirus सम्बंधित जानकारी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे – कोरोनावायरस से जुडी जरुरी जानकारी हिंदी में 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *